टी२०विश्वकपइंडियाटीम

लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...

अवलोकन


50 से अधिक वर्षों के लिए, एलपीजीए ने शिक्षकों, कोचों और गोल्फ के खेल के नेताओं के लिए गोल्फ शिक्षा को विकसित और बढ़ाया है। एलपीजीए शिक्षक शिक्षा कार्यक्रम (टीईपी) उद्योग में सबसे व्यापक और गतिशील गोल्फ शिक्षा श्रृंखला बन गया है।

टीईपी कार्यक्रम सामग्री में इंटरैक्टिव व्यावहारिक अनुप्रयोगों को शामिल करके एक प्रभावी शिक्षक, कोच और नेता होने के लिए आवश्यक मुख्य दक्षताओं की पहचान करने के लिए अनुसंधान-आधारित सिद्धांत का उपयोग करता है। यह श्रृंखला गोल्फ पेशेवरों को आज के बाजार की मांगों को पूरा करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है।


टीचिंग सर्टिफिकेशन में व्यक्तिगत और घर पर स्व-अध्ययन आवश्यकताओं के तीन (3) स्तरों को पूरा करना शामिल है। लेवल I प्रोग्राम गोल्फ स्किल लर्निंग और बायो-मैकेनिक्स और गोल्फ स्विंग के कैनेटीक्स के क्षेत्रों में बुनियादी ज्ञान प्रदान करता है। प्रतिभागियों को प्रदर्शन के मनोवैज्ञानिक पहलुओं से भी परिचित कराया जाता है और गोल्फ उद्योग के भीतर नेतृत्व और सफलता के लिए आवश्यक संचार कौशल सिखाया जाता है। छात्र सीखने की प्रक्रिया को बढ़ाने के लिए गोल्फ रेंज पर कक्षा व्याख्यान और व्यावहारिक अनुप्रयोग के संयोजन का आनंद लेंगे। एलपीजीए इतिहास, नीतियों, और व्यावसायिकता और व्यक्तिगत विकास के मानकों को प्रस्तुत किया जाता है और एलपीजीए मुख्यालय का दौरा और एलपीजीए स्टाफ का परिचय शामिल किया जाता है।


टीचिंग सर्टिफिकेशन का लेवल II और III LPGA इंटीग्रेटेड परफॉर्मेंस सिस्टम (IPS) में एक आधार प्रदान करता है। पेशेवर गतिशील गोल्फ शिक्षा कार्यक्रम बनाने के लिए आवश्यक कौशल हासिल करते हैं, चाहे वह मौजूदा गोल्फ स्कूल या प्रो शॉप में रोजगार के माध्यम से या एक स्वतंत्र व्यवसाय स्थापित करके हो। मोटर लर्निंग और गोल्फ बायो-मैकेनिक्स की अवधारणाओं को समझने के साथ, शिक्षण पेशेवर उन्हें व्यक्तिगत, परिणाम-उन्मुख निर्देश देने में मदद करने के लिए असंख्य कौशल सीखते हैं जो उनके छात्रों / ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करता है। इन विषयों में स्विंग विश्लेषण, मनोविज्ञान, क्लब फिटिंग, गोल्फ के लिए फिटनेस और बहुत कुछ शामिल हैं।


एलपीजीए शिक्षा कार्यक्रम सभी एलपीजीए आवेदकों, एलपीजीए सदस्यों और गैर-सदस्यों के लिए खुले हैं।
"/>