बांग्लादेशप्राथमिकलिग

 

1967 में स्थापित, LPGA टूर हॉल ऑफ़ फ़ेम की जड़ें हॉल ऑफ़ फ़ेम ऑफ़ विमेन गोल्फ़ से जुड़ी हुई हैं, जिसे ऑगस्टा (गा.) कंट्री क्लब में 1950 में स्थापित किया गया था। छह एलपीजीए खिलाड़ी हॉल ऑफ फेम ऑफ विमेन गोल्फ के सदस्य थे, जब एलपीजीए ने एलपीजीए टूर के सदस्यों तक सीमित सदस्यता के साथ अपना हॉल ऑफ फेम स्थापित करने के लिए मतदान किया था। इंडक्टियों के उद्घाटन वर्ग में वे एलपीजीए टूर सदस्य शामिल थे जो पहले से ही महिला गोल्फ के हॉल ऑफ फ़ेम में थे और महिला गोल्फ़ के हॉल ऑफ़ फ़ेम में उनके शामिल होने के वर्ष को एलपीजीए टूर हॉल ऑफ़ फ़ेम के लिए शामिल किए जाने के वर्ष के रूप में मान्यता दी गई थी। उद्घाटन वर्ग में पैटी बर्ग, बेट्टी जेमिसन, लुईस सुग्स और बेबे ज़हरियास, 1951; बेट्सी रॉल्स, 1960; और मिकी राइट, 1964।

 

एलपीजीए हॉल ऑफ फेम कमेटी चयनित व्यक्तियों को मानद श्रेणी के माध्यम से भी शामिल कर सकती है। पूर्व दिग्गज समिति द्वारा नामांकित व्यक्तियों के साथ वेटरन्स श्रेणी, विशेष रूप से खिलाड़ियों डोना कैपोनी, मार्लीन बाउर हेग और जूडी रैंकिन को पहचानने के लिए बनाई गई थी। 1999 में नए एलपीजीए टूर हॉल ऑफ फ़ेम मानदंड पेश किए जाने के बाद सभी तीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया था क्योंकि वे सेवानिवृत्त हो गए थे और अपने खेल करियर के दौरान नए 27-बिंदु मानदंडों को पूरा कर चुके थे। वयोवृद्ध श्रेणी को तब से भंग कर दिया गया है।

 

एलपीजीए हॉल ऑफ फेम कमेटी में एलपीजीए कमिश्नर मोली मार्कौक्स समन, हीथर डेली-डोनोफ्रियो, विकी गोएट्ज़-एकरमैन, केली शुल्त्स, माइक वाल्ड्रॉन, बेथ डैनियल, सैंड्रा हेनी, लेटा लिंडले, से री पाक और कर्री वेब शामिल हैं।

 

नीचे आप एलपीजीए परिवार के कई विविध चेहरे देखेंगे। फोटो के पीछे के व्यक्ति के बारे में अधिक जानने और जानने के लिए इस अवसर का लाभ उठाने के लिए हम आपका स्वागत करते हैं।