leeeunsaem

लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
लेडीज़ प्रोफेशनल गोल्फ एसोसिएशन अमेरिकन्स विद डिसएबिलिटी एक्ट आवास अनुरोध नीति

5 जनवरी 2017 तक

उद्देश्य

लेडीज़ प्रोफेशनल गोल्फ एसोसिएशन ("एलपीजीए") अमेरिकी विकलांग अधिनियम ("एडीए") द्वारा परिभाषित योग्य विकलांग व्यक्तियों के खिलाफ भेदभाव को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है, और सेवाओं, गतिविधियों और कार्यक्रमों के प्रावधान में समानता सुनिश्चित करने का प्रयास करता है। सभी एलपीजीए घटक। उस भावना में, एलपीजीए उन व्यक्तियों के साथ सहयोगात्मक रूप से काम करेगा जो सार्वजनिक आवास के एलपीजीए-नियंत्रित स्थानों पर आवास के लिए समय पर अनुरोध करते हैं।

एडीए आवास अनुरोधों के मूल्यांकन के लिए प्रक्रियाएं

1. आवास अनुरोध। एक व्यक्ति एलपीजीए कानूनी विभाग, एटीटीएन: लीगल, 100 इंटरनेशनल गोल्फ ड्राइव, डेटोना बीच, एफएल 32128 (या कानूनी@lpga.com) को एक निश्चित अक्षमता के कारण आवास के लिए अनुरोध सबमिट कर सकता है। प्रत्येक आवास अनुरोध में शामिल होंगे:

(ए) व्यक्ति का नाम, डाक पता, संपर्क फोन नंबर, फैक्स नंबर और ई-मेल पता;
(बी) व्यक्ति की कथित अक्षमता की सटीक प्रकृति और सीमा (चिकित्सा जानकारी का अनुरोध किया जा सकता है);

(डी) अनुरोधित आवास और सार्वजनिक आवास के स्थान का विस्तृत विवरण; तथा
(ई) व्यक्ति के हस्ताक्षर, या उसके नामिती या कानूनी प्रतिनिधि के हस्ताक्षर।

एलपीजीए निर्णय लेने से पहले, संभावित मेडिकल रिकॉर्ड की समीक्षा सहित एक संपूर्ण मूल्यांकन की अनुमति देने के लिए पर्याप्त अग्रिम सूचना (न्यूनतम 30 दिन) के साथ आवास अनुरोध किया जाना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि एलपीजीए अंतिम समय के आवास अनुरोधों पर निर्णय लेने के लिए बाध्य नहीं होगा। एलपीजीए अनुरोध और आसपास की परिस्थितियों के व्यक्तिगत विश्लेषण के बाद ही मामला-दर-मामला आधार पर आवास प्रदान करेगा। विकलांगता के "वर्गों" के आधार पर कोई "कंबल" आवास अनुरोध नहीं दिया जाएगा या कई एलपीजीए नियंत्रित सार्वजनिक स्थानों पर लागू नहीं होगा।

2. एलपीजीए सूचना समीक्षा और गोपनीयता छूट।

3. यह निर्धारित करना कि क्या व्यक्ति एडीए के तहत अक्षम है।

नोट: यदि व्यक्ति पहले से ही एलपीजीए के साथ सार्वजनिक आवास के एक अलग एलपीजीए-नियंत्रित स्थान के संबंध में आवास अनुरोध प्रक्रिया से गुजर चुका है, तो एलपीजीए को फिर से मूल्यांकन करने की आवश्यकता नहीं है कि क्या व्यक्ति एडीए के अर्थ में अक्षम है, जब तक कि ऐसा व्यक्ति पहले की तुलना में एक अलग विकलांगता का दावा करता है।

4. आवास अनुरोध की तर्कसंगतता का निर्धारण। यदि एलपीजीए यह निर्धारित करता है कि किसी व्यक्ति को एडीए के अर्थ में अक्षम माना जाता है, तो एलपीजीए अगले विचार करेगा कि क्या ऐसे व्यक्ति का अनुरोधित आवास विकलांगता और आवास अनुरोध की प्रकृति के संबंध में उसके चेहरे पर उचित है या नहीं। विशेष रूप से, एलपीजीए यह निर्धारित करेगा कि क्या विशेष व्यक्ति की विकलांगता और चिकित्सा पृष्ठभूमि के लिए अनुरोधित आवास परिस्थितियों (मामले-दर-मामला आधार) के तहत उचित होगा और उस विशेष व्यक्ति के लिए आवश्यक होगा। यह निर्णय लेने में, एलपीजीए व्यक्ति के अनुरोधित आवास (आवासों) से उत्पन्न होने वाले संभावित अनुचित बोझ या कठिनाइयों का विश्लेषण करेगा, अनुरोधित आवास (ओं) से उत्पन्न होने वाली हानि पर संभावित प्रभाव, और क्या अनुरोधित आवास मौलिक रूप से होगा सेवा, गतिविधि या कार्यक्रम की प्रकृति में परिवर्तन।

5. आवास अनुरोध की अनुदान या अस्वीकृति।

6. गोपनीयता।आवास अनुरोध प्रक्रिया को एक में माना जाएगाअत्यन्त गोपनीय तौर-तरीका। आवास अनुरोध प्रक्रिया के संबंध में प्राप्त सभी चिकित्सा जानकारी को गोपनीय रखा जाएगा, और केवल एडीए के तहत आवास के लिए व्यक्ति की योग्यता निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जाएगा।

"/>